25.9.09

आला रे आला टाटा का इन्टरनेट आला.....

टाटा ने एक बार फिर टेलिकॉम सेक्टर में अपनी पैठ बनाने की ठानी हैं ,पहले तो अपने प्रति सेकंड के हिसाब से कॉल चार्ज लेने वाली डोकोमो मोबाइल सेवा चालू की!! और अब इस सेवा में मिलती हुए सफलता को देखते हुए अपनी GPRS सेवा भी चालू करने जा रही हैं, जिसके द्वारा अपने ग्राहकों को २४ / ७ इन्टरनेट सुविधा मिलेगी !! डोकोमो ये सुविधा बाजार में अपनी पैठ बढ़ाने के लिए चालु कर रही हैं !!


टाटा डोकोमो अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए इन्टरनेट सुविधा के २ अनलिमिटेड प्लान बाज़ार में लाने जा रहा है एक है १५/- का और ९५/- का !!


१५/- का पैक ३ दिन की वेलीडीटी के साथ आएगा और ९५/- के पैक में आप महीने भर यानि की ३० दिन तक GPRS सेवा का उपयोग कर सकते हैं !! अगर आप रोअमिंग पर हैं तो दोनों रिचार्ज पैक में १० पैसे प्रति १० KB रोअमिंग राशी वसूली जायेगी !!!


इंटरनेट उपयोग करने के लिए एक बार उपयोगकर्ता GPRS की सेटिंग मंगवा कर उसे सेव करना हैं बस !!! इन्टरनेट सेटिंग पाने के लिए एक SMS करे INTERNET लिखकर 52270 पर, SMS डोकोमो नेटवर्क में फ्री हैं और दुसरे नेटवर्क में ३/- का शुल्क हैं !! एक बार आपको सेटिंग मिल गयी उसे default बना ले और फिर अनलिमिटेड इन्टरनेट का उपयोग करे!!!!

4 comments:

Gyan Darpan said...

यह तो बढ़िया जानकारी है | एयर सेल भी इसी तरह की इन्टरनेट सेवा दे रहा है लेकिन उसकी स्पीड कम है टाटा की इन्टरनेट स्पीड पता नहीं कितनी होगी ?

Udan Tashtari said...

अच्छी खबर दी आपने. आभार.

Unknown said...

जानकारी देने के लिए धन्यवाद!

विवेक रस्तोगी said...

अरे वाह ये बढ़िया है।

Post a Comment

©2008-09 TECHNODHABA:आपका तकनीकी मित्र......
सर्वाधिकार असुरक्षित by TECHNNODHABA

सीखो बहुत कुछ Powered by Blogger